22.8 C
Ratlām
Sunday, August 14, 2022

उफ! भाजपा पर आफतों की “बारिश” : कांग्रेस के महापौर प्रत्याशी मयंक जनसम्पर्क छोड़ पहुंचे जलभराव क्षेत्रों में, दोगुना नहीं हो जाए “प्रहलाद की अग्नि परीक्षा!”

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।
कांग्रेस महापौर प्रत्याशी मयंक जाट ने मंगलवार को तेज बारिश के बीच जनसम्पर्क किया। जाट ने वार्ड क्र. 41 और 43 के पार्षद प्रत्याशियों के साथ जनसम्पर्क किया। मयंक जाट ने शहर के व्यवसायिक एवं रहवासी इलाकों में नागरिकों से आशीर्वाद मांगा। इस दौरान महिलाओं ने स्वागत आँगन में रंगोली भी बनाई।

मंगलवार दोपहर में हुई मूसलाधार बारिश के साथ ही शहर के कई भागों में जलभराव की स्थिति निर्मित हो गई। जिससे लोगों की दुकानों और घरों में पानी भर गया। जानकारी मिलने पर मयंक जाट अपना जनसम्पर्क बीच में छोड़ शहर के पीएनटी कॉलोनी और बंजारा बस्ती में नागरिकों के बीच पहुंचे। जहां नागरिकों ने आक्रोशित होकर अपनी समस्या बताते हुए कहा की सैकड़ों बार नगर निगम और जिम्मेदार जनप्रतिनिधियों को अवगत करवा चुके है। किसी के भी कान पर जूं तक नहीं रेंगती। सालों से समस्या जस की तस है। हर साल हजारों का नुकसान हो जाता है। कच्ची सड़क व हर बार जलभराव की समस्या का सामना कर रही घरेलू महिलाएं प्रत्याशी मयंक के सामने पिछली भाजपा परिषद को जमकर कोसने लगी। हालांकि मयंक ने समस्या के समाधान को लेकर आश्वस्त कर उनके गुस्से को शांत करने की कोशिश की। मयंक के इस अंदाज की शहर भर में चर्चा है। साथ ही एक बड़ा मुद्दा जलभराव व खराब सड़कों का लम्बे समय से शहर में बना हुआ हैं। जानकारों की माने तो मतदान तक अगर ऐसी मूसलाधार बारिश होती है, तो यह भाजपा के लिए “आफत की बारिश” भी साबित हो सकती है। ऐसे में भाजपा के “भक्त प्रहलाद” की अग्नि परीक्षा दुगनी होने की संभावना है। बारिश की इन समस्याओं से भाजपा के परम्परागत वोट भी असुविधाओं के आक्रोश में खिसक सकते है। खेर ऊंट किस करवट बैठेगा, यह रतलाम की जनता अपने मत से तय करेगी।

देखे वीडियो

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

Latest Articles

error: Content is protected by VandeMatram News