38.1 C
Ratlām
Monday, May 20, 2024

बॉलीवुड को टक्कर देने के लिए रतलामी कलाकारों ने बनाई हॉरर मूवी

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।
रतलाम के उभरते कलाकारों द्वारा की जा रही लगातार मेहनत के परिणाम स्वरूप रतलाम को केंद्रित कर बनाई गई फिल्म “1990 – द होरेबल टूर” की शूटिंग पूरी हो चुकी है। फिल्म में बेहतरीन डायरेक्शन, VFX, संगीत, एक्टिंग आदि के साथ-साथ मध्यप्रदेश के दर्शकों को बॉलीवुड स्तर का पूरा लुत्फ मिलेगा।

VID 20211224 WA0255 3

फिल्म के रतलाम निवासी प्रोड्यूसर, डायरेक्टर एवं लेखक गगन वर्मा ने बताया की बॉलीवुड, हॉलीवुड और टॉलीवुड के बाद हमारी मंशा है की जल्द ही रतलाम से मालवा आधारित मॉलीवुड की शुरुआत हो। फिल्म में मुख्य किरदार मुंबई के अभिनेता शौर्य सक्सेना का रहेगा। इस फिल्म की कहानी एक सत्य घटना से प्रेरित हो कर लिखी गई है। फिल्म अधिश्री प्रोडक्शन के बैनर तले बनाई गई है जिसका बजट लगभग 15 लाख का रहा। फिल्म निर्माण में शूटिंग का सबसे अहम और महत्वपूर्ण हिस्सा गाँधीसागर बांध के जंगलों में फिल्माया गया। साथ ही गुजरात के सूरत व रतलाम के त्रिवेणी कुंड, हनुमान ताल तथा सैलाना के घाट और केदारेश्वर मन्दिर के साथ ही मंदसौर के पशुपतिनाथ नाथ महादेव को भी आप फिल्म में देखेंगे। फिल्म का लगभग काम पूरा हो चुका है। फिल्म की डबिंग और सेंसर से प्रमाणपत्र लेने की प्रक्रिया जारी है जो कि जल्द पूरी करते हुए मार्च तक फिल्म को बड़े पर्दे पर लाया जा सकता है। फिल्म में रतलाम व मुंबई के साथ ही मन्दसौर, इंदौर, ग्वालियर के कलाकारों ने भी अपनी भूमिका निभाई। चर्चा में फिल्म प्रोड्यूसर वर्मा ने कहा की मध्यप्रदेश में भी फिल्म इंडस्ट्री स्टार्ट हो और यहां के कलाकारो को मंच मिले और रोजगार के अवसर मिले। एक फिल्म कई लोगों को रोजगार के अवसर देती है।
इनकी भूमिका सराहनीय रही
फिल्म को स्थानीय कलाकारों व विशेषज्ञों द्वारा प्रोफेशनल लूक देने के लिए सभी प्रोडक्शन हिस्सो पर काफी बारीकी से काम किया गया। VFX (एनिमेशन) व 7.1 डॉल्बी डिजिटल साउंड की खास तकनीक का पहला प्रयोग फिल्म के एडिटोरियल प्रमुख गगन सिंह कछावा ने किया। फिल्मांकन व कैमरा की जिम्मेदारी DOP क्षितिज शर्मा ने निभाई। फिल्म में मेकअप आर्टिस्ट बतौर आदित्य सोलंकी रहे जो कि रतलाम के उभरते मेकअप मैन हैं। फिल्म में संगीत का विशेष स्थान होता है जो फिल्म में जान डालता है। संगीत को कम्पोज हैप्पी श्रीवास्तव ने बहुत ही सराहनीय किया। कास्टिंग डायरेक्शन ऋषि पटेल ने किया। फिल्म में कोरियोग्राफर कमलेश पाटीदार रहे। इसी के साथ फिल्म में मुख्य कलाकर शौर्य के साथ संजना पाटिल, गगन वर्मा, शिखा, डॉ. पासवान, काजल, गौरव, ममता, कमलेश, संतोष, डॉ प्रवीण, भरत, सौरभ, प्रकाश, गौरव, पंकज , राजेश मालवीय तथा अन्य शामिल रहे।
आपको बता दे कि फिल्म के मुख्य किरदार शौर्य सक्सेना स्टार प्लस, बालाजी टेलीफिल्म्स आदि बड़े बैनर के लिए काम कर चुके हैं और हाल ही में उन्होंने जहान्वी कपूर के साथ फिल्म के शूट को पूरा किया है।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Copyright Content by VM Media Network