33.4 C
Ratlām
Tuesday, May 21, 2024

निकाय चुनाव : मध्यप्रदेश में कांग्रेस ने महापौर प्रत्याशियों के चेहरे किए उजागर, रतलाम से कांग्रेस की पैनल में दो नाम राजीव रावत और मयंक जाट

भोपाल/ रतलाम वन्देमातरम् न्यूज।
मध्यप्रदेश में आखिरकार कांग्रेस ने महापौर प्रत्याशी चयन को लेकर भाजपा से बाजी मारते हुए लगभग 11 महापौर प्रत्याशी के नाम तय कर दिए हैं। खास बात यह है कि कांग्रेस ने रतलाम नगर निगम महापौर प्रत्याशी के रूप में 3 पैनल की सूचि में अब 2 नाम शेष बचे हैं। सूत्रों के अनुसार कांग्रेस आलाकमान राजीव रावत और मयंक जाट के रूप में अपना महापौर प्रत्याशी मैदान में उतार सकता है। संभवत: बुधवार शाम तक एक नाम पर अंतिम मुहर लग जाएगी।
कांग्रेस में प्रदेश की 5 नगर निगम में 2-2 नामों का पैनल पर मंथन का दौर अंतिम चरण में चल रहा है। कांग्रेस मुख्यालय के सूत्रों के अनुसार इंदौर से संजय शुक्ला, भोपाल से विभा पटेल, ग्वालियर से शोभा सिकरवार, जबलपुर से जगतबहादुर सिंह वहीं सिंगरौली से अजय सिंह, देवास से श्वेता अग्रवाल, सागर से सुनील जैन, खंडवा से लक्ष्मी यादव, सतना से सिद्धार्थ कुशवाह, उज्जैन से महेश परमार, मुरैना से शारदा सोलंकी के नाम लगभग तय हो गए हैं, जिनका औपचारिक ऐलान शाम तक होगा। वहीं रीवा में अजय मिश्रा, कविता पांडे में से किसी एक नाम पर सहमति बनेगी। बुरहानपुर में दिनेश गौरी शर्मा और रतलाम में राजीव रावत, मयंक जाट में से किसी एक को टिकट दिया जा सकता है। छिंदवाड़ा का फैसला कमलनाथ करेंगे, जबकि कटनी से श्वेता, श्रेया खंडेलवाल में से किसी एक पर सहमति बन सकती है।

IMG 20220608 WA0021
Adv.
Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Copyright Content by VM Media Network