22.6 C
Ratlām
Saturday, September 24, 2022

झारखंड मामला : विहिप की महिला ईकाई ने दिया ज्ञापन, अंकिता के हत्यारे शाहरुख को फांसी देने की मांग

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।
झारखण्ड के दुमका में हिन्दू युवती अंकिता को शाहरुख नामक युवक द्वारा पैट्रोल डालकर आग लगाकर नृशंस हत्या से पूरे देश में आक्रोश है। बुधवार दोपहर 3 बजे विश्व हिन्दू परिषद मातृशक्ति और दुर्गावाहिनी की कार्यकर्ताओं ने कलेक्टोरेट पंहुचकर इस घटना को लेकर आक्रोश जताया और आरोपी युवक को तत्काल फांसी दिए जाने की मांग को लेकर राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा।

दरअसल 23 अगस्त 2022 की रात्रि में झारखण्ड के दुमका में एक हिन्दू युवती अंकिता जब अपने घर में सौ रही थी, तब आरोपी शाहरुख ने कमरे की खिडकी से युवती पर पैट्रोल छिडक कर उसे आग में झोंक दिया। पांच दिनों तक जिन्दगी और मौत के बीच झूलती अंकिता ने आखिरकार दम तोड दिया। यही नहीं, जिस समय पुलिस ने हत्यारे शाहरुख को गिरफ्तार किया उस समय वह हंस रहा था, मानो उसे अपने अपराध के दण्ड का कोई भय ही ना हो।

आरोपी शाहरुख

जिला प्रचार प्रसार प्रमुख पृथ्वी रंगशाही ने बताया की इस घटना की पूरे देश में तीखी प्रतिक्रिया हुई। देश के विभिन्न स्थानों पर इस घटना के विरोध में प्रदर्शन किए जा रहे है। इसी क्रम में विश्व हिन्दू परिषद की स्थानीय ईकाई मातृशक्ति और दुर्गावाहिनी की कार्यकर्ताओं ने कलेक्टोरेट पंहुचकर जम कर विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारी युवतियां और महिलाएं लव जेहाद के विरोध में नारे लगा रही थी।

पीड़ित अंकिता


ज्ञापन में कहा गया है कि सम्पूर्ण समाज की बहन बेटियों की ओर से विश्व हिन्दू परिषद,मातृशक्ति,दुर्गावाहिनी निवेदन करती है कि ऐसे जघन्य अपराध करने वाले हत्यारे शाहरुख को जल्दी से जल्दी फांसी पर लटकाया जाए, जिससे कि ऐसे अपराधियों को कडा सबक मिल सके। ज्ञापन में विहिप जिला अध्यक्ष डॉ जितेंद्र वर्मा, जिला मंत्री राहुल सोनी, दुर्गावाहिनी जिला सह संयोजिका मनीषा प्रजापत, मुस्कान बुरा, निकिता टाक, कशिश देवड़ा, राधा चौहान, साक्षी भालसे , चेतना व्यास, आयुषी, बिंदिया निमावत, मीना चौहान, पूजा वसुनिया आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

Latest Articles

error: Content is protected by VandeMatram News