नसीहत : 2023 का चुनाव कांग्रेस का आखरी, दिग्विजय सिंह का वीडियो वायरल

रतलाम, वन्देमातरम् न्यूज।
कांग्रेस के देश में बदत्तर हालात पर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने गुटबाजी को लेकर कार्यकर्ताओं को दी नसीहत की वीडियो सुर्खियां बटोर रही है। रतलाम आए पूर्व मुख्यमंत्री सिंह ने कार्यकर्ताओं से यहाँ तक कह दिया की ऐसी ही स्थिति रही तो समझो कांग्रेस का 2023 का चुनाव आखरी है और कांग्रेस पार्टी को कार्यकर्त्ता भी नहीं मिलेंगे काम के लिए।
पूर्व मुख्यमंत्री का वीडियो सोशल मीडिया में छाने के अलावा अब राजनीती पार्टियां इसके अलग-अलग अर्थ निकाल रही है।

पूर्व मुख्यमंत्री के मन की पीड़ा शनिवार को रतलाम सर्किट हाऊस पर क्षेत्रीय कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मुलाकात के दौरान मुलाकात के दौरान देखने को मिली। पूर्व मुख्यमंत्री सिंह ने कार्यकर्ताओं को नसीहत दे डाली की मिलकर चुनाव लडो नही तो कांग्रेस का आखरी चुनाव होगा। कार्यकर्ता ढूढे से नही मिलेंगे।
दिग्विजय सिंह की नसीहत देते हुए यह वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है और इस पर राजनीती से जुड़े नेता चुटकी लेते नजर आ रहे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री सिंह सैलाना विधायक के यहां विवाह समारोह में शामिल होने के लिए आए थे। विवाह समारोह में शामिल होने के पहले उन्होंने रतलाम सर्किट हाउस पर जिलेभर से आए पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की । सर्किट हाउस में कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मुलाकात के दौरान जावरा से कुछ कांग्रेसी कार्यकर्ता दिग्विजय सिंह से मिलने पहुंचे थे। कार्यकर्ताओं को दो गुट में देखकर सिंह ने लताडा और बोला सभी एक साथ सामने आओ। सभी से आमने-सामने होगी बात।

Related articles

मामला रतलाम के बार में चाकूबाजी का : मुख्य आरोपी सौरभ बरगुंडा सहित 3 आरोपी इंदौर से गिरफ्तार, 2 दिन का पुलिस रिमांड

- गाने की फरमाइश पूरी नहीं करने पर बदमाशों ने कर्मचारी को चाकू मार दिखाई थी रंगदारीरतलाम, वंदेमातरम्...

सुख, समृद्ध की कामना के साथ ज्ञानयज्ञ की पूर्णाहुति : धर्म जागरण की दिशा में यह ज्ञानयज्ञ शहर को चेतन्य करेगा – स्वामी श्री...

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।श्रीमद् भागवत कथा सप्ताह श्रवण की सार्थकता तभी सिद्ध होगी जब आपने सात दिवस तक कथा...

मिशन लाइफ अभियान : मुख्यमंत्री जनसेवा मित्रों और नेहरू युवा केंद्र ने दिलवाई पर्यावरण संरक्षण की शपथ

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।शहर के मांगल्य (जेवीएल) मंदिर में मुख्यमंत्री जनसेवा मित्र टीम (CMYIP) ने नेहरू युवा केंद्र के...

बाबा महाकाल की भजन संध्या : ये भगवा रंग…गीत गाने वाली गायिका शहनाज अख्तर आ रही है रतलाम

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।ये भगवा रंग...,मैया के दिवानों ने दरबार सजाया है...,छुम छुम छनन बाजे मैया पाओ पैजनिया जैसे...
error: Content is protected by VandeMatram News