आयुष्मान कार्ड निर्माण में ढिलाई, कलेक्टर ने जताई नाराजी

आयुष्मान कार्ड निर्माण में ढिलाई, कलेक्टर ने जताई नाराजी

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।
जिला मुख्यालय सहित सैलाना और आलोट में आयुष्मान कार्ड निर्माण में ढिलाई बरतने पर कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम ने नाराजगी जताई है।
मुख्य चिकित्सा स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. प्रभाकर नानावरे सहित सैलाना एसडीएम कामिनी ठाकुर के असंतुष्ट कार्य पर कलेक्टर ने कई सवाल खड़े किए। सैलाना एसडीएम ठाकुर से कलेक्टर ने पूछा कि वह आयुष्मान कार्ड निर्माण की समीक्षा करती है अथवा नहीं। दिए गए उत्तर से असंतोष प्रकट करते हुए कलेक्टर द्वारा अनुविभाग में शेष रहे 13 हजार कार्ड शीघ्र बनाने के निर्देश दिए गए। इसके अलावा शहर में प्रतिदिन एक हजार आयुष्मान कार्ड निर्माण के निर्देश एसडीएम अभिषेक गेहलोत तथा निगमायुक्त सोमनाथ झारिया को दिए। शहर की बदहाल सफाई तथा जलापूर्ति पर भी कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम ने चिंता जाहिर की।

आबकारी अधिकारियों पर जल्द कार्रवाई
वंदेमातरम् NEWS द्वारा जावरा अनुविभाग अंतर्गत सोहनगढ़ में पुलिस द्वारा पकड़ी अवैध शराब की फैक्टरी पर आबकारी विभाग के कार्यों पर सवाल खड़े किए थे। इसके आधार पर जांच बैठाई गई है। जांच जावरा अनुविभागीय दंडाधिकारी को सौंपी है। सोमवार को टाइम लिमिट की बैठक में जावरा एसडीएम को जांच जल्द पूरी कर रिपोर्ट प्रस्तुत करने के आदेश दिए, जिससे साफ संकेत है कि आने वाले दिनों में आबकारी विभाग के जिम्मेंदारों पर सख्त कार्रवाई हो सकती है।

Admin

Related post

Leave a Reply

Your email address will not be published.