पिपलौदा मंडी में देर रात किसान और हम्मालों में विवाद

- Advertisement -

पिपलौदा, वंदेमातरम् न्यूज।
नगर की कृषि उपज मंडी में देर रात किसान तथा हम्मालों के बीच विवाद में 2 हम्मालों को गंभीर चोंट आई। पुलिस ने मामलें में 6 आरोपियों पर गाली गलौच, मारपीट, जान से मारने की धमकी तथा अनुसूचित जाति जनजाति एक्ट में प्रकरण दर्ज किया।
थाना प्रभारी दीपक मंडलोई ने बताया कि देर रात स्थानीय मंडी में जावरा तथा सैलाना के किसानों ने हम्मालों के साथ मारपीट की। सूचना पर मय बल के पुलिस मौके पर पहुँची तथा आरोपी सलमान पिता लियाकत, जफर पिता लियाकत, युनुस पिता अजीजुद्दीन तथा अजहर निवासी जावरा व फरीद पिता सरताजअली, शारूक पिता सलीम शाह, शोएब पिता सरताज निवासी सैलाना को मौके से गिरफ्तार किया। विवाद में लोकेश पिता लक्ष्मण तथा मुकेश पिता मोहनलाल निनामा को चोंट आई है, जिनका सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में इलाज किया गया है।
जानकारी के अनुसार मंडी में लहसुन की आवक अधिक होने के कारण देर तक तुलाई तथा भराई का काम चल रहा था। इसमें जावरा से आए किसान सलमान का माल जनता ट्रेडर्स ने खरीदा था, सलमान अपना माल जल्दी भरने की बात को लेकर हम्मालों से विवाद किया, जिसे समझा दिया गया था, लेकिन जावरा से अन्य आरोपियों के आने के बाद मामला फिर से गरमा गया तथा आरोपियों ने विवाद के दौरान लोकेश को पसली के नीचे चाकू जैसी किसी वस्तु से चोंट पहॅुचाई। इससे मामला गरमा गया तथा दोनों पक्षों की ओर से मारपीट हुई। जावरा व सैलाना से आए अन्य आरोपी लगभग आधे घंटे तक मारपीट करते रहे। थाना प्रभारी दीपक मंडलोई, उपनिरीक्षक रविन्द्र मालवीय तथा सहायक उपनिरीक्षक शिवाजीराव जगताप ने मौके पर स्थिति को सम्हाला तथा देर रात तक डायल 100 सहित पुलिस मौके पर तैनात की गई। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ 323, 294, 506, 34 भादवि तथा 3(1) द, घ, 3(2) अनुसूचित जाति जनजाति अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

- Advertisement -

Related articles

महिला मरीज से दुर्व्यवहार : कलेक्टर को हुई शिकायत तो दौड़े CMHO, बातचीत का वीडियो वायरल, बयान के दौरान डॉक्टर के निकले आंसू

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।रतलाम में स्वास्थ्य व्यवस्था की हालात खराब है। इसकी बानगी बुधवार को जिला मुख्यालय के मातृत्व...

वाहन चोर सक्रिय : सैलाना में सुबह करीब 4 बजे 5 लाख रुपये की पिकअप चोरी, खेतों से मोटर चोरियों की पुलिस ने अभी...

चेतन्य मालवीयसैलाना, वंदेमातरम् न्यूज।नगर के बजरंग चौक से बुधवार तड़के 4 बजे पिकअप वाहन चोरी का मामला प्रकाश...

ऐसी लापरवाही : पूरे वर्ष काम नहीं किया, बैठक से भी नदारत सचिव हो गया सस्पेंड

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।रतलाम जिला पंचायत सीईओ जमुना भिड़े ने जनपद पंचायत सैलाना की ग्राम पंचायत कुआझागर के सचिव...

सेवा का सम्मान : महेंद्र गादिया जैन विभूति की उपाधि से सम्मानित, जैन सोशल ग्रुप इंटरनेशनल फेडरेशन ने दिया सम्मान

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।जैन सोशल ग्रुप इंटरनेशनल फेडरेशन द्वारा सकल जैन श्री संघ, जैन हेल्पलाइन व सोशल ग्रुप रतलाम...
error: Content is protected by VandeMatram News