भाजपा का दाव: पार्टी की अंतिम पंक्ति का अंतिम कार्यकर्ता, अंदरुनी बिसात पर दिग्गजों की दावेदारी हो सकती फेल

- Advertisement -

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।
मध्यप्रदेश के नगरीय निकाय चुनाव से पूर्व भाजपा आलाकमान की घोषणा पर हाइकमान अंतिम पंंक्ति के अंतिम व्यक्ति को भाजपा महापौर प्रत्याशी का चेहरा बनाने के मंथन में जुटे हैं। पार्टी की अंदरुनी बिसात पर यह पैतरा चला तो रतलाम से भाजपा महापौर प्रत्याशी की दौड़ में शामिल बड़े-बड़े दिग्गजों को मुंह की खानी पड़ सकती है। चौराहों की चर्चाओं से लेकर मीडिया से अदृश्य उस चेहरे का नाम प्रहलाद राठौड़ है, जिनकी दावेदारी को लेकर भले ही प्रचार-प्रसार से दूर रखा गया हो लेकिन पैनल में दावेदारी मजबूत बताई जा रही है।

- Advertisement -

अपने फैसलों से चौंकाती रही है भाजपा
केंद्र से लेकर प्रदेश और प्रदेश से लेकर नगरीय निकाय तक भाजपा अपने चुनावी दावेदारों की घोषणा करने के साथ सभी को चौंकाती रही है। भाजपा संगठन हर बार की तरह इस बार भी कोई ऐसा चेहरा जनता के सामने लाने में परहेज नहीं करेगी। वर्तमान में भाजपा से अशोक पोरवाल, प्रवीण सोनी, प्रहलाद पटेल की दावेदारी को भले ही मजबूत माना जा रहा है। लेकिन भाजपा की पैनल में प्रहलाद राठौड़ एक नाम ऐसा है जिसे दरकिनार नहीं किया जा सकता।

- Advertisement -

राठौड़ की दावेदारी इसलिए मजबूत
प्रहलाद राठौड़ को भाजपा का जमीनी कार्यकर्ता माना जाता है। राठौड़ की रतलाम शहर में सर्वसमाज में व्यक्तिगत छवि होने के साथ मजबूत पकड़ भी है। पार्टी के कई पदों पर रहते हुए पिछले चुनावों में राठौड़ पार्टी के लिए परदे के पीछे से बढ़त दिला चुके हैं। पार्टी के अलावा संघ और संगठन में भी गहरी पैठ जमाए हुए हैं और वर्तमान में जिला कार्यकारिणी सदस्य भी हैं।

Adv.
- Advertisement -

Related articles

विश्व दिव्यांग दिवस : नन्हें विद्यार्थियों ने दिखाई अपनी प्रतिभा, विजेता हुए सम्मानित

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।विश्व दिव्यांग दिवस 3 दिसंबर के उपलक्ष्य में जनपद शिक्षा केंद्र रतलाम द्वारा जन शिक्षा केंद्र...

एक से बढ़कर एक कला का अनोखा संगम : लखनऊ के बाद भोपाल का चिकनकारी वर्क देखना हो तो आ जाईये इस हस्तशिल्प मेले...

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।संत कबीर दास मध्य प्रदेश हस्तशिल्प एवं हथकरघा विकास निगम लिमिटेड भोपाल मध्यप्रदेश शासन द्वारा रतलाम...

चोर गिरफ्तार : बोहरा बाखल से सोने के लाखों के आभूषण और नकदी चोरी, 24 घंटे में तलाशा आरोपी का सुराग

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।शहर के माणक चौक थाना क्षेत्र में सनसनीखेज चोरी की वारदात को चंद घण्टों में पुलिस...

उपचार की सौगात : 1.5 करोड़ रुपये की लागत से 3 गांवों में बनेंगे उपस्वास्थ्य केंद्र, विधायक मकवाना ने किया भूमिपूजन

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।रतलाम ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के 3 ग्राम में लंबे समय से प्राथमिक उपचार की दरकार अब...
error: Content is protected by VandeMatram News