निष्पक्ष, निर्भीक पत्रकारिता के साथ 6 दिन में 15 हजार से अधिक पाठकों के बीच पहुंचा वंदेमातरम् NEWS

निष्पक्ष, निर्भीक पत्रकारिता के साथ 6 दिन में 15 हजार से अधिक पाठकों के बीच पहुंचा वंदेमातरम् NEWS


रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज

निष्पक्ष, निर्भीक पत्रकारिता के साथ रतलाम जिला सहित आसपास के जिलो की खबरे पाठकों तक पहुंचाने में वंदेमातरम् न्यूज (vandematram news) अल्प समय मे ही सफल रहा हैं। अपनी शुरूआत के 6 दिनों में ही वंदेमातरम् न्यूज अपनी विश्वनीय खबरों के साथ 15 हजार से अधिक पाठकों के बीच पहुंचकर पहली पंसद बना हैं। पाठकों ने जो विश्वास किया उसे हम लगातार आगे बढ़ाते रहेंगे।
जिम्मेदार पत्रकारिता के साथ वंदेमातरम् न्यूज पोर्टल की शुरुआत 23 जुलाई 2021 से की गई। इसके बाद से सबसे तेज, विश्वनीयता, निर्भीकता के साथ हर एक छोटी से बड़ी खबर पर नजर रखते हुए सबसे पहले पाठकों के बीच पहुंचाई गई। यही वजह हैं कि पहले दिन से ही पाठको का रूझान बढ़ने लगा। इसके बाद से लगातार वंदेमातरम् न्यूज पाठकों की पहली पसंद बनने लगा। हमारे पाठक छोटी से बड़ी सूचनाएं वंदेमातरम् न्यूज को पहली प्राथमिकता से हम तक पहुंचा रहे हैं। हमारा उद्देश्य आम लोगों की आवाज, पीड़ा व समस्याओं को सीधे जिम्मेदारों तक पहुंचाना है।


निष्पक्ष पत्रकारिता हमारा मूलमंत्र
निष्पक्ष, निर्भीक, सत्यपरख जिम्मेदार पत्रकारिता हमारा मूलमंत्र रहेगा। अगर आपके पास भी ऐसी कोई घटना या सूचना हो तो निर्भीकता के साथ हमसे साझा करें। पूर्व में प्रिंट मीडिया में आप सभी ने हमारे साथ जो विश्वास किया उसे कायम रखते हुए वंदेमातरम् न्यूज के माध्यम से हम बनेंगे आपकी आवाज।
असीमराज पांडेय- 8109473937
केके शर्मा- 9827082998
E-mail- vandematramnews21@gmail.com
Websites- http://vandematramnews.com

Admin

Related post

Leave a Reply

Your email address will not be published.