24.3 C
Ratlām
Saturday, August 13, 2022

UPDATE : शहर विधायक चेतन्य काश्यप का स्वास्थ्य सामान्य, शहरवासियों ने की स्वास्थ्य लाभ की कामना

रतलाम, वंदेमातरम् न्यूज।
शहर विधायक चेतन्य काश्यप की सोमवार शाम अचानक तबीयत खराब होने की सूचना मिलने के बाद नागरिकों व समर्थकों ने उनके स्वास्थ्य लाभ की कामना शुरू कर दी। सूत्रों के अनुसार विधायक काश्यप को माइनर अटैक आया था, फिलहाल वे स्वस्थ है।
आपको बता दे की सोमवार को शहर विधायक काश्यप ने विभिन्न स्थानीय कार्यक्रमों में हिस्सा लिया था। करमदी में शिव मंदिर में पूजन के दौरान उनका पेर भी फिसला था। जहां आसपास खड़े लोगो ने उन्हें सम्भाला था।
मगर उसके बाद विधायक काश्यप को शाम को अचानक बैचेनी हुई। जिसके बाद उन्हें तत्काल वेदव्यास कॉलोनी स्थित एक प्राइवेट हॉस्पिटल ले जाया गया। हॉस्पिटल में जांच उपरांत रिपोर्ट में हार्ट सम्बंधी समस्या बताई। जिसके बाद एहतियात बतौर उन्हें इंदौर रैफर कर दिया।

वीडियो : हॉस्पिटल से आते विधायक


विधायक कार्यालय व भाजपा के मीडिया प्रभारी ने जानकारी देकर बताया की शहर विधायक चेतन्य काश्यप का स्वास्थ्य सामान्य है। चिंता की कोई बात नहीं है, उन्हें स्वास्थ्य की सामान्य जाँच हेतु इंदौर ले जाया गया है । सोमवार दोपहर से गैस्ट्रिक समस्या होने पर निजी हॉस्पिटल में बताया गया। जहां से डॉक्टर के परामर्श पर अन्य सामान्य जांचों के लिए विधायक कश्यप को इंदौर ले जाया गया। काश्यप परिवार ने स्वास्थ्य लाभ के लिए शुभकामनाएं देने वाले सभी शुभचिंतको को धन्यवाद दिया।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

Latest Articles

error: Content is protected by VandeMatram News